32 नव निर्वाचित प्रधानों ने ली शपथ

RtvBharat24.

*32 ग्राम पंचायतो के नव निर्वाचित प्रधानो को नोडल अधिकारी/एसडीएम ने दिलाई वर्चुअल शपथ

मिश्रित,सीतापुर। प्रदेश शासन के निर्देशानुसार ग्राम पंचायतों में जीते ग्राम प्रधानों और ग्राम पंचायत सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की सपथ दिलाने हेतु आज नोडल अधिकारी एसडीएम गिरीस कुमार झा ने विकासखंड मिश्रित की न्याय पंचायत लकडियामऊ मे
ग्रामसभा लकड़ियामऊ,अटवाँ व ठाकुरनगर के प्रधानों ने शपथ ली। शपथ ग्रहण के दौरान वीडियो कांफ्रेंसिंग के द्वारा एसडीएम गिरीश कुमार झा व मौके पर खण्ड शिक्षा अधिकारी छोटेलाल नवनिर्वाचित प्रधानों व पंचों को पद की शपथ दिलायी। ग्रामसभा अटवाँ से अनीता मौर्य,ग्रामसभा ठाकुरनगर से दिलीप गुप्ता,ग्रामसभा लकड़ियामऊ से मोनू कुमार ने प्रधान पद की शपथ ली।इसके अलावा न्याय पंचायत के अन्य ग्रामसभा भैरमपुर,नीमसार देहात व फूलपुर झरिया के पंचों का कोटा न पूरा होने के कारण शपथ ग्रहण नहीं हो सका। इस अवसर पर सेक्रेटरी कुलदीप कुमार,अमित शाहू व सुरक्षकर्मी चन्द्रवीर सिंह, विशेवशवरसिह,यदवीर सिह मौजूद रहे।और न्याय पंचायत की ग्राम सभा मे प्रधान और पंचो को शपथ दिलाई गई।
आंट से महफूज अहमद,बरेठी से देशराज, डिघिया से राकेश कुमार, कुल्हुआ से संतराम,निरहन से लक्ष्मी देवी,पतौंजा से मुन्नी देवी,तेलियानी से द्रोपदी,बढ़ैया से अरूण कुमार मौर्य,बलियापुर से सर्वेश कुमार मिश्रा, ढल्लिया से सन्तोष कुमार तिवारी,फुलरुवा से रामनाथ, गोपलापुर से सोमवती,कोहरांवा से मोशीना,टेड़वा से आरती वर्मा,देवगवां से गुडडी देवी,हुसेनपुर से रामसिह,कुतुबनगर से गीता गुप्ता,लोहार खेड़ा से कल्लो देवी,मोहम्मदनगर से दशरथ,रामपुरभूड़ा से शिवाली सिंह,बरमी से आरती देवी, चंद्रावल से विकास यादव,जसरथपुर से रामपाल,जिहुरा से मंजू यादव,मोहकमपुर से आशाराम,नेवदिया से शिवगोपाल रामुआपुर से दीपक कुमार दीक्षित,सरसंई से गीता सहित 32 ग्राम पंचायतो के ग्राम प्रधानो व ग्राम पंचायत सदस्यों को नोडल अधिकारी गिरीस कुमार झा ने वीडियो कान्फ्रेसिंग के जरिए वर्चुवल पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई,जिसमे न्याय पंचायतो पर पंचायत अधिकारी कनक लता,सोमपाल, विजय कुमार, रामचन्द्र वर्मा, रंजनेश सिंह, रमाकान्त वर्मा, श्याम सहित अन्य अधिकारी और सुरक्षा क्रमी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: