बेहतर स्वास्थय सेवाओं के लिऐ कृत संकल्पित है स्प्रेड हैपिनेस

RtvBharat24.

स्प्रेड हैपीनेस क्लब की अनूठी पहल

शिविर में नि:शुल्क परीक्षण व परामर्श दिया गया

शहर के हर मोहल्ले में आयोजित होगा शिविर

सीतापुर। बेहतर सेहत और स्वास्थ्य हर व्यक्ति का मौलिक अधिकार है,करोना काल मे लोगो ने स्वस्थ जीवन और बेहतर प्रतिरोधक क्षमता को काफी गंभीरता से अनुभव किया है। ऐसे में स्प्रेड हैपीनेस क्लब और आरोग्यम नर्सिंग होम शहर के लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए उपलब्ध कराने के लिए कृत संकल्पित है। ये उदगार अवकाश प्राप्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जे पी पाण्डेय ने बुधवार को स्थानीय सिविल लाइन्स मोहल्ले मे डोरे मीफ़ा अकादमी मे आयोजित करते हुए व्यक्त किये।
इस दौरान करीब एक सैकड़ा लोगो का ऑक्सीजन लेवल,ब्लड प्रेसर,ग्लूकोस जांच,पल्स और मधुमेह जाँच कर आवश्यक परामर्श दिया गया।
क्लब के संयोजक डॉक्टर यथार्थ शुक्ल ने बताया कि क्लब इस तरह के शिविर शहर के सभी वॉर्ड और मोहल्लो मे आयोजित करेगा। उन्होंने कहा इस बरसात के मौसम मे मौसमी बीमारियों से बचाव के लिए हमे और अधिक सतर्क रहना है,वही इस अवसर पर डॉक्टर नयनिका पाण्डेय ने बताया गरीब और असहाय लोगो को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दिलाने के लिए हमारे प्रयास निरंतर जारी रहेंगे। इस अवसर पर डॉक्टर यथार्थ शुक्ल,डॉक्टर नयनिका पाण्डेय,डॉक्टर अगम अवस्थी और सहायिका शिवानी शुक्ला और संगम भारती ने लोगो का स्वास्थ्य परीक्षण किया और करोना,ब्लैक फंग्स सहित मौसमी बीमारियों से बचाव के बारे मे बताया गया।
कार्यक्रम मे अधिवक्ता संजय पाण्डेय,अभिषेक जैयसवाल,आकाश मिश्र,वंश ठाकुर,सोहेल खान,सभासद धीरज पाण्डेय,अश्वनी शुक्ल,और हरिओम मिश्र,दिव्यांश शुक्ल,किसलय अग्निहोत्री,गौरव सक्सेना,और इशान शुक्ल विशेष रूप से उपस्तिथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: